बॉयफ्रेंड को खुश रखने के लिए जानें ये सीक्रेट

0
357

लाइफ में प्यार का जो रिश्ता होता है आप उससे मुहं नहीं मोड़ सकते हैं. यदि आपके लाइफ में कोई है, जिसे आप विशेष मानते है तो आपको उसे खुश रखना होगा। लेकिन कभी भी उसकी ख़ुशी के लिए अपने ख़ुशी के साथ समझौता न करें। इन मसलों पर आप अधिकतर प्रेमी युगल किसी से बात नहीं कर पाते और जाने-अनजाने वे ऐसा कर बैठते हैं जिससे या तो बाद में उन्हें समस्या होगी या फिर आपके पार्टनर को. तो जानें किन रास्तों से आप अपने प्यार को खुश रख सकते हैं.
बॉयफ्रेंड को खुश रखने के लिए उसकी तारीफ करें: तारीफ से कौन खुश नहीं होता, जी हाँ तारीफ में वह जादू है जिसके नशे से कोई दूर नहीं है. अपने बॉयफ्रेंड के उन सभी बातों का तारीफ करें हो आपको पसंद हों. उसकी अदाओं का, उसके हेयर का वगैरह। यदि आप उन्हें कुछ कम्प्लीमेंट देती हैं तो वह खुश होगा और प्यार की चाशनी गाढ़ी होगी।

प्यार जताकर बॉयफ्रेंड को खुश करें : आप इंतजार न करें कि हर बार आपका बॉयफ्रेंड ही अपनी तरफ से प्यार जतायेगा कभी आप भी अपने तरफ से प्यार जतायें। यह व्यवहार उसके दिलों में एक सुगबुगाहट लाती है।

अटेंशन दें : बॉयफ्रेंड को खुश रखने के लिए उसे अटेंशन दें। उसे वक्त दें। जब उसके साथ हों तो दुनिया से कट कर उसी के साथ रहे और पाने जीवन को इन्जॉय करें। उसे एहसास दिलाएं कि आप उसके साथ हैं. आप उसे सरप्राइज भी दे सकती हैं।

प्यार भरी बातें : बॉयफ्रेंड से आप प्यार से बातें करके भी उसे खुश रख सकते हैं जब वह आपसे रोमांटिक बातें करने की कोशिस करें तब आप उसे इग्नोर न करें , क्यूंकि यदि आप इसे कम महत्व देंगी तो आपके रिश्तों में दूरियाँ आने की सम्भावना है. लेकिन खुद पर भी दबाव न दें बल्कि आप अपने साथी के लिए समय निकालें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here