BPSC 66 की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए सुनहरा अवसर, लॉकडाउन में लाइव क्लासेज के माध्यम से करें तैयारी

0
687

Perfection IAS कोचिंग BPSC की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए सुनहरा अवसर दे रहा हैं. Perfection IAS कोचिंग में BPSC और UPSC की तैयारी कराती है. आपको बता दें कि इस कोचिंग में आप अपने मन पसंद की भाषा में अपने विषय में पढ़ाई कर सकते हैं. यहां आप हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषा में पढ़ाई कर सकते हैं. यहां आप BPSC और UPSC सभी विषयों की पढ़ाई कर सकते हैं. यहां देश के सबसे अच्छे फैकल्टी हैं. जिनसे आप अपने विषय के बारे में गहराई से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

यहां पर आप अपनी तैयारी को लेकर टेस्ट भी दे सकते हैं. यहां ऑनलाइन टेस्ट देने की सुविधा है. वो भी आप दोनों भाषाओं में टेस्ट दे सकते हैं. आपको उस टेस्ट पेपर को अच्छे से समझाया जाएगा. देश में लॉकडाउन होने के कारण सभी कोचिंग संस्थान बंद हैं. ऐसे में छात्रों को वीडियों के माध्यम से पढ़ाया जा रहा है. इसी कड़ी में Perfection IAS कोंचिग संस्थान भी अपने छात्रों के लिए वीडियो प्लेटफ्रॉम उपलब्ध करा रही है. Perfection IAS कोंचिंग Prelims Video Course के माध्यम से छात्रों को लाइव कोचिंग की व्यवस्था उपलब्ध करा रहा है.

इस कोर्स में आपको कोचिंग की तरह क्रमबद्ध तरीके से पूरा कोर्स पढ़ाया जायेगा. लाइव क्लासेज शाम 6:00 से 8:00 तक होंगी. लाइव क्लास के दौरान आप अपने doubt फैकल्टी से clear कर पाएंगे. इस कोर्स में आ   पको सम्पूर्ण पाठयक्रम 150 hrs की क्लासेज में तैयार कराया जायेगा.
इस कोर्स में आपको क्लासेज के अलावा मिलेंगे
-PDF नोट्स
-Practice Sheets
-Doubt Sessions
-Practice Sessions
लाइव क्लास मिस करने पर क्या होगा ?
अगर आप से लाइव क्लास मिस हो जाती है तो फिक्र करने की कोई बात नहीं है, हर क्लास की रिकॉर्डिंग आपके लिए उपलब्ध होंगी. इन रिकॉर्डिंग को आप कभी भी कितनी भी बार देख सकते है.
हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि ये Live Course आपकी तैयारी को अलग स्तर तक ले जाएंगे. कोर्स में रजिस्टर करने से सम्बन्धी जानकारियों के लिए आप हमें 8600978622 नंबर पर संपर्क कर सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here