जब सांड को आया गुस्सा तो उसने कार को मारा कई पटका, वीडियो वायरल

0
933

हाजीपुर में सांड़ों के उत्पाद से लोग काफी परेशान है. स्थिति यह है की लोग सड़क पर निकलने से डर रहे है. 4 दिन पहले यानी गुरुवार को स्टेशन चौक के पास एक सांड बीच सड़क पर बैठा था. इसी दौरान एक कार चालक ने सांड को देखते ही हॉर्न बजा दिया. उसके बाद क्या था सांड गुस्सा हो गया गुस्साए सांड को अपनी ओर आता देख ड्राइवर गाड़ी छोड़ कर भाग गया. सांड करीब 15 मिनट तक कार को उठाकर पटकता रहा. स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद सांड को वहां से भगाया जा सका.

सांड और कार का यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सांड कार का पिछे का हिस्सा पूरी तरह से अपने सिंग में फंसा कर उठा लेता है उसके बार करीब तीन चार बार पटकता है. उसके कुछ देर के बाद वहां कुछ स्थानीय लोग पानी से उसको भगाते है.

यह पहली घटना नहीं है इससे पहले भी एक सांड ने सड़क किनारे खड़े एक ऑटो का शीशे तोड़ दिया था. यह तो अच्छा था कि ऑटो में कोई बैठा हुआ नहीं था. सांड ने ऑटो को पूरी तरह से तहस नहस कर दिया. दो घटना हो जाने के बाद भी नगर निगम की तरफ से अभी तक किसी भी तरह की कार्यवाही नहीं की जा रही है. सांड अभी भी बेलगाम घुम रहे हैं.
सांड के डर से लोग घऱ से निकलने से डर रहे है. लोगों ने निगम और प्रशासन से गुहार लगाई है कि सांड के आतंक से बचाया जाए लेकिन अभी तक प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इससे यही जान पड़ता है कि प्रशासन इस मामले में पूरी तरह से सिथिल जान पड़ती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here