इस साल के अंत तक सुशांत से जुड़ी यादों का बनेगा मेमोरियल

0
106

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए अब यह खुशखबरी आई है. जिसमें यह कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की स्मृति में राजीव नगर स्थित उनके घर के एक हिस्से में उनका स्मारक बनाया जाएगा. बताया जा रहा है कि परिवार के लोग अब सुशांत से जुड़ी सभी चीजों को जुटा रहे हैं.

इधर सुशांत के चचेरे भाई बीजेपी के विधायक नीरज कुमार बबलू ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि स्मारक बनाने का काम बहुत जल्द शुरू किया जा सकता है. उन्होंने यह भी कहा है कि स्मारक का काम इस साल के आखिरी में शुरू हो जाएगा. बताया जा रहा है कि सुशांत का गिटार, टेलीस्कोप, उनका पालतु कुत्ता, उनकी गाड़ियां, उनकी कुर्सी और टेबल समेत कई निजी चीजें प्रदर्शित की जाएगी. उन्होंने कहा है कि सुशांत के पिता को ये सभी सामान रखा जाएगा.

बीजेपी विधायक ने कहा कि सुशांत के पिता की तबीयत अभी ठीक नहीं है. उनकी तबीयत ठीक होने के बाद पटना स्थित राजीवनगर वाले आवास में मेमोरियल को लेकर काम शुरू किया जाएगा. उन्होंने कहा है कि केके सिंह फरीदाबाद में अपनी बेटी के यहां है. बताया जा रहा है कि सुशांत के पिता के घर लौटने के बाद काम शुरू किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here