सुशांत मामले में CBI, CA संदीप से कर रही है पूछताछ, रिया से भी हो सकता है सवाल- जवाब

0
30

सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रतिदिन पूछताछ जारी है. सीबीआई की टीम इस मामले को लेकर रोज पूछताछ कर रही है और सबूत इकट्ठे कर रही है. आपको बता दें कि सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ की जा रही है. सुशांत के उस रिजॉर्ट में भी सीबीआई जांच कर रही है जहां सुशांत 2 महीने के लिए जादू टोने के लिए रुके थे. सीबीआई इस मामले की भी जांच कर रही है. इसके लिए फरेंसिक एक्सपर्टस् की टीम भी लगातार इस मामले में सबूत जुटाने में लगी है.

बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर चावड़ा और अन्य 3 सायकोलॉजिस्ट से पूछताछ कर सकती है. इधर सीबीआई की टीम डॉक्टरों से इस बात की पूछताछ कर सकती है कि सुशांत को किस बात कि दिक्कत थी. और उन्हें किस तरह की दवाएं जी रही थी. आपको बता दें कि इन डॉक्टरों से रिया चक्रवर्ती ने बुलाया था या उनकी जानकारी में ये डॉक्टर सुशांत से मिले थे.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मंगलवार यानी की आज उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और उनके सीए संदीप श्रीधर से भी पूछताछ के लिए बुलाई है. बताया तो यह भी जा रहा है कि सुशांत कि कंपनियों, उनके इनकम और उनके खर्जो के बारे में पूरी जानकारी ली जा सकती है. इन्ही मामलों को लेकर शैविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here