बिहार में कोरोना का कहरः कैबिनेट मंत्री विनोद सिंह और उनकी पत्नी हुई कोरोना पॉजिटिव

0
359

बिहार में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. प्रदेश में प्रतिदिन कोरोना के 150 से अधिक लोग पॉजिटिव हो रहे हैं. बिहार सरकार में अति पिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद सिंह की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही उनकी पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इन दोनों को कटिहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

आपको बता दें कि बिहार में यह पहला मौका है जब कोई कैबिनेट मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि बिहार के दूसरे कई नेताओं की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आपको बता दें कि राजद के वरिष्ट नेता रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं पूर्व सांसद पुतुल कुमारी, दरभंगा से बीजेपी के सांसद जीएस मिश्रा की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है. रघुवंश प्रसाद सिंह अब स्वस्थ्य होकर घर आ चुके हैं.

मंत्री विनोद सिंह का कहना है कि वे सभी नियमों का पालन कर रहे थे. लेकिन, वे कैसे संक्रमित हो गए उन्हें खुद पता नहीं चला. उन्होंने बताया कि कोरोना लक्षण दिखने के बाद उन्होंने जांच कराने का फैसला किया. सिविल सर्जन का कहना है कि मंत्री के संपर्क में आए स्टाफ और अन्य लोगों का भी टेस्ट कराया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here