कैप्टन ने की कार्रवाई तो तेजस्वी ने कहा सत श्री अकाल जी

0
1569

देश भर में लाॅक डाउन चल रहा है. कोरोना वायरस के खिलाफ संघर्ष में पूरा देश एकजुट खड़ा है. इसी बीच एक घटना ये हुई कि बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के 250 लोग पंजाब के मोहाली में फंस गएं. ये सभी लोग मजदूर वर्ग के लोग थें जो पंजाब में काम करते थें. इसी बीच जब अचानक से लाॅक डाउन में फंस गए तो उनके पास रहने और खाने के लाले पड़ गए. कारखाने बंद हो गए तो मालिक ने भी अपनाने से इंकार कर दिया.

ऐसे में इन सभी लोगों के लिए बड़े मददगार बन कर सामने आए बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव. तेजस्वी यादव ने तत्काल ट्वीटर पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से आग्रह किया कि इन लोगों की मदद की जाए. बिहार के इन लोगों के पास खाने को कुछ भी नहीं है. जिस दिन से लाॅक डाउन की घोषणा हुई है, ये लोग पानी पीकर जीवन यापन कर रहे हैं. स्थिति बेहद नाजुक है. तेजस्वी यादव ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से मांग की बिहार के इन सभी 250 लोगों के लिए खाने और रहने की व्यवस्था की जाए.

Image result for tejashwi yada patna sahib 350

 

कैप्टन अमरिंदर सिंह की नजर जब ट्वीटर पर तेजस्वी यादव के आग्रह पर पड़ी तो उन्होंने भी मिनट भर की देरी नहीं लगाई. कैप्टन ने पंजाब सरकार के अधिकारियों को तत्काल इन सभी बिहार वासियों की मदद के निर्देश दिए.

इसके बाद तेजस्वी यादव ने ट्वीटर पर पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का आभार जताते हुए कहा कि सत श्री अकाल कैप्टन साहब. आपने मुसीबत में फंसे बिहारियों की मदद की. आपका बहुत बहुत धन्यवाद.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here