अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में CBI जांच को लेकर पटना में निकला कैंडल मार्च

0
415

बिहार के रहने वाले बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई मांग की जा रही है. अभिनेता से लेकर राजनेता तक सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं. वहीं बिहार में इस मामले में परिवाद दायर भी किया जा चुका है जिसकी सुनवाई भी शुरू हो गई है. इसी क्रम में राजधानी पटना में जस्टिस फॉर सुशांत के बैनर तले लोगों ने प्रदर्शन कर सीबीआई जांच की मांग की है. पटना के गांधी मैदान से लेकर जेपी गोलंबर पर लोगों ने कैंडिल मार्च निकाल कर दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे प्रदर्शनकारियों ने बताया कि जस्टिस फॉर सुशांत के बैनर तले पूरे बिहार में आंदोलन किया गया. सुशांत सिंह राजपूत बिहार के आन,बान और शान थे. उनके साथ जो हुआ उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि उनकी मौत का निष्पक्ष सीबीआई जांच होनी चाहिए. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने यह भी कहा कि बिहार ही नहीं पूरे देश में सुशांत को चाहने वाले उनके फैन भी यही चाहते हैं कि उनकी मौत मामले की जांच सीबीआई से हो और सच्‍चाई बाहर आए. अभिनेता की रहस्यमय मौत का सच बिहार व देश की जनता के सामने आना चाहिए, जो बिना सीबीआई जांच के संभव नहीं है.

जस्टिस फॉर सुशांत के बैनर तले होने वाले आंदोलन का मुख्य नारा है. “एक दिन..एक समय..एक साथ.. भरो हुंकार, अब लगाएंगे सड़कों पर दहाड़..झुक जाएगी सरकार”.आपको बता दें कि यह आंदोलन बिहार के सभी जिला मुख्यालयमें आयोजित किया गया था. इसके साथ ही 250 से अधिक जगह पर जस्टिस फॉर सुशांत के बैनर तले प्रदर्शन मार्च भी निकाला गया. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पटना के राजीव नगर के रहने वाले थे. हाल में ही उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर खुदकुशी कर ली. जिसके बाद से अभिनेता, राजनेता से लेकर आमलोग और उनके फैन उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here