लाॅक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर पंजाब में चल रहा कैप्टन का डंडा

0
578

पूरे देश में लाॅक डाउन का ऐलान कर दिया गया है लेकिन उसके पहले से ही पंजाब में सख्ती से इसका पालन किया और कराया जा रहा है. सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के निर्देश पर इसका उल्लंघन करने वालों की जम कर कुटाई हो रही है. दरअसल केंद्र सरकार के आदेश पर रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान भी बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर आराम से टहलते और घूमते देखे जा रहे थें.

Image result for lock down punjab caiptain

कई जगह से इसकी शिकायतें आने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक कर ऐसे लोगों पर सख्ती से पेश आने का निर्णय ले लिया.

Image result for lock down punjab caiptain

बताते चलें कि पंजाब में कोरोना वायरस के पाॅजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ कर 21 तक पहुंच चुकी है और एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है. इसकी वजह यह है कि बड़ी संख्या में पंजाब के लोग दुनिया के दूसरे देशों में रहते हैं. पंजाब में विदेशों में रहने और बसने का क्रेज है. वहां हर दूसरे घर का व्यक्ति विदेश में हैं.

Image result for lock down punjab police

कोरोना की वजह से बड़ी संख्या में लोग वापस अपने घर पंजाब भी आने लगे थें, जिसकी वजह से इस राज्य में कोरोना काफी तेजी से फैलने लगा था. इसकी वजह से पंजाब सरकार को सख्त कदम उठाने पड़े. न्यूज चैनलों और सोशल मीडिया पर भी पंजाब पुलिस की सख्ती की वीडियो और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here