भारतीय सेना का अपमान करने को लेकर एकता कपूर पर बिहार में केस दर्ज

0
751

बॉलीवुड में एक के बाद एक विवाद सामने आ रहा है. अब फिल्म निर्माता एकता कपूर की वेब सीरीज XXX को लेकर बिहार में मुकदमा दायर हो गया है. मुंगेर के सीजेएम कोर्ट में श्री राष्ट्रीय क्षत्रिय महासभा की राष्ट्रीय प्रवक्ता कृतिका सिंह ने एकता कपूर पर कम्प्लेन केस दर्ज करवाया है. इस मामले की सुनवाई कल यानी की 24 जून को होगी.

कृतिका सिंह ने एकता कपूर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि एकता कपूर ने एक वेब सीरीज बनायी है इसमें सेना के जवानों और उनकी पत्नियों का गलत चित्रण किया गया है. साथ उनकी वर्दी को भी तिरस्कृत किया गया है. इधर कृतिका सिंह के वकील अभिषेक ने बताया है कि एकता कपूर पे 66 आईटी एक्ट एवं 499/500 भादवि की धारा के तहत कम्पलेन केस दर्ज करवाया गया है. जिका कम्पलेन केस नं- 377C/20 है और बुधवार को इस मामले में सुनवाई होगी.

एकता कपूर के खिलाफ जो परिवाद दायर किया गया है उसमें कहा गया है कि अभियुक्तों के खिलाफ अपराध का संज्ञान लिया जाए तथा उसके खिलाफ समन निर्गत कर उन्हें तलब कर दंडित किया जाए. आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में दिखाया गयाहै कि सेना के जवान की पत्नी के ड्यूटी पर चले जाने के बाद वह अपने प्रेमी को घऱ बुला कर प्रेमी को पति का वर्दी पहना पहले उसे फाड़ती है फिर शारीरक संबंध बनाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here