रिया चक्रवर्ती के भाई शैविक से CBI कर रही है पूछताछ, यूरोप ट्रिप का होगा खुलासा

0
122

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में जांच कर रही सीबीआई की टीम अब रिया चक्रवर्ती के परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है. सोमवार को सीबीआई की टीम वाटरस्टोन रिजॉर्ट पहुंची थी. यह वही रिजॉर्ट है जहां सुशांत ने कथित जादू-टोना वाली पूजा के लिए दो महीने बिताए थे. आपको बता दें की सीबीआई की टीम रविवार को भी यहां पहुची थी और इन बातों की पड़ताल कर रही है कि आखिर यहां क्या होता था. बताया तो यह भी जा रहा है कि सीबीआई की टीम स्पिरिचुअल हीलर से भी पूछताछ करेगी. जिसके बारे में बताया जा रहा है कि उन्होंने सुशांत का इलाज किया था.रिया चक्रवर्ती के भाई से CBI कर रही है पूछताछ, यूरोप ट्रिप का होगा खुलासा.

आपको बता दें कि सोमवार को एक बार फिर सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से डीआडीओ गेस्टहाउस में पूछताछ हो रही है. जबकि रिया चक्रवर्ती को भी समन भेजा जा सकता है. इधर सीबीआई की एक टीम कोटक महिंद्रा बैंक भी पहुंची है. जबकि रिया के भाई शैविक चक्रवर्ती से भी पहली बार सीबीआई पूछताछ शुरू हो गई है. आपको बता दें कि सुशांत के कुक नीरज, सिद्धार्थ, केशव से पहले ही पूछताछ हो रही है.

सीबीआई रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक से डीआडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि शौविक से रिया और सुशांत संग उनके रिश्तों के बारे में पूछताछ की जा सकती है. इसके साथ ही शौविक से सुशांत के कंपनियों के बारे में पूछताछ की जा सकती है. शौविक से सुशांत के यूरोप टूर के बारे में भी पूछताछ किया जा सकता है. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक के ऊपर पैसा धोखाधड़ी आ आरोप लगा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here