सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI सोमवार को कर सकती है रिया से पूछताछ

0
112

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब सीबीआई की जांच तेज हो गई है. आपको बता दें कि सुशांत के कुक, फ्लैटमेट, मकान मालिक से पूछताछ करने के बाद अब सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है. बताया जा रहा है कि रिया को सीबीआई के द्वारा समन भेजकर पूछताछ किया जा सकता है. बताया यह भी जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती से सीबीआई सोमवार को पूछताछ कर सकती है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगे हैं. आपको बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में मुकदमा दायर किया है. सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ब्लैकमलिंग से लेकर सुशांत को धोखा देने तक की बात कही गई है. रिया पर यह भी आरोप लगे हैं कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकालने का भीदावा किया है.

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती से पहले ही ईडी ने पैसे के मामले में पूछताछ की है. अब सीबीआई रिया से पूछताछ करेगी. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज सिंह और घरेलू दीपेश सावंत से मुंबई स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह पूछताछ की है. आपको बता दें इन तीनों के साथ सीबीआई की टीम ने 14 जून की घटना को रिक्रिएट भी किया है. ये तीनों सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह और दीपेश सावंत ये तीनों घटना वाली रात उसी फ्लैट में मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here