CBI ने खोला सुशांत के घर का दरवाजा, सच जानने के लिए पहुंची थी यह टीम

0
91

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. सीबीआई की टीम शनिवार की दोपहर को अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास पर पहुंची. एक अधिकारी ने बताया कि राजपूत के फ्लैट में सीबीआई की टीम अपराध के दृश्यों का नाट्य रूपांतरण करेगी. आपको बता दें कि इससे पहले मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस की टीम भी सुशांत सिंह राजपूत के घर जा चुकी है और 14 जून वाली घटना को रिक्रिएट कर चुकी है.

आपको बता दें कि केंद्रीय एजेंसी की टीम दोपहर ढाई बजे मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट पहुंची. इस टीम के साथ फोरेंसिक विशेषज्ञ भी थे. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के घऱ अधिकारी और केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला के विशेषज्ञ सात से अधिक वाहनों में उनके आवास पर पहुंचे. इस बावत अधिकारियों ने बताया कि राजपूत के रसोइया नीरज और फ्लैट में उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी भी सीबीआई की टीम के साथ थे. आपको बता दें कि केंद्रीय एजेंसी ने शुक्रवार को नीरज से पूछताछ की.

आपको बता दें कि सीबीआई को सुशांत के अपार्टमेंट की सीसीटीवी फुटेज भी मिल गई है. इस फुटेज को फोरेंसिक टीम को भेजा जाएगा. आपको बता दें कि यह फोरेंसिक टीम यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि कहीं इस फुटेज के साथ कोई छोड़छाड़ तो नहीं की गई है. सीबीआई इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि मौत वाकई में सुसाइड है या इसके पीछे कोई और कारण तो नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here