सुशांत के घर क्राइम सीन रीक्रिएट करने पहुंची CBI की टीम, मौके पर बहन और स्टाफ भी हैं मौजूद

0
138

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई और ईडी के साथ ही एनसीबी की टीम कररही है. आपको बता दें कि रिया के मोबाइल चैट में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से शॉविक और मिरांडा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इधर सीबीआई की टीम शनिवार को सुशांत के घर पहुंची है जहां सुशांत की बहन और एम्स के डॉक्टरों की टीम की मौजूदगी में क्राइम सीन री-क्रिएट करेगी.

आपको बता दें कि सुशांत के घर पर सीबीआई की टीम के साथ एम्स के डॉक्टरों की टीम है इसके साथ ही सुशांत की बहन मीतू सिंह भी वहां मौजूद रहेंगी. इस दौरान वहां सिद्धार्थ पिठानी, नीरज भी वहां मौजूद रहेंगे. सीबीआई की टीम उस दिन की वास्तिवक स्थिति को जानना चाह रही है कि आखिर उस दिन हुआ क्या था.

आपको बता दें कि इससे पहले भी सुशांत के घर पर क्राइम सिन रि-क्रिएट किया गया है. लेकिन उस दिन घर में मीतू सिंह नहीं थी. निधन की खबर सुनने के बाद मीतू घर पर पहुंची थी. सीबीआई की टीम अब यह चानना चाह रही है कि सिद्धार्थ, नीरज और मीतू ने सुशांत को किस किस स्थिति में देखा था. क्योंकि सिद्धार्थ और निरज के बयान में सीबीआई को अंतर दिखा था.

ऐसा पहली बार हो रहा है कि एम्स के डॉक्टर मुंबई पहुंचे हैं. डॉक्टरों की टीम सुशांत के घर पर घटना के दिन की स्थिति को जानने की कोशिश करेंगे. आपको बता दें कि एम्स के डॉक्टर सुशांत के पॉस्टमार्टम रिपोर्ट की भी जांच कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here