सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI अब करेगी पूछताछ, पटना पुलिस ने सौंप दिए हैं अहम दास्तावेज

0
108

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है. ऐसे में अब बताया जा रहा है कि सीबीआई इस मामले में जांच शुरू करेगी जिसमें सुशांत से जुड़े लोगों के बयान लिए जाएंगे. बताया जा रहा है कि सीबीआई सबसे पहला बयान सुशांत के पिता केके सिंह का लेगी. जिसके बाद से वह आगे सभी लोगों का बयान दर्ज करेगी. जिसके बाद से और भी कई खुलासे सामने आएंगे.

कानुन के जानकारी यह बता रहे हैं कि सुशांत की आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य का अहम योगदान होगा. उन्होंने यह भी बताया है कि घटनास्थल के फोटो, अपार्टमेंट के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज इस पूरे मामले में कई अहम सुराग देंगे. जिससे सीबीआई को छानबीन करने में भी सुविधा होगी. बताया जा रहा है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और एफएसएल रिपोर्ट, सीडीआर भी सीबीआई की जांच में कारगर साबित होगी. इधर बिहार पुलिस जितने दिन मुंबई में रही वे साक्ष्य को जमा करने में लगी रही

रिया चक्रवर्ती द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई सीबीआई जांच रोकने की मांग की गई है. इस मामले में 11 अगस्त को सुनवाई होनी है. अब सभी लोगों की निगाहें सुप्रीम कोर्ट पर टिकी हुई है. इधर शुक्रवार को ईडी ने 8 घंटे तक रिया से पूछताछ की थी. बताया जा रहा है कि सोमवार को ईडी एक बार फिर से रिया से पूछताछ करने वाली है. इस बार रिया चक्रवर्ती से से पैसों के लेकर पूछताछ की जा सकती है. रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से ईडी ने करीब 18 घंटे तक पूछताछ की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here