युजवेन्द्र चहल और कृष्णप्पा ने कोरोना को दी मात, अब होंगे बैक टू होम

0
1196

भारतीय क्रिकेट फैन्स के लिए अच्छी खबर है. श्रीलंका दौरे पर गयी भारतीय टीम के दो खिलाड़ी युजवेन्द्र चहल और कृष्णप्पा गौतम , जो कोरोना संक्रमण के शिकार ही गए थे , उन्होने कोरोना को मात दे दी है, और अब वो वापस अपने देश आने के लिए तैयार पूरी तरह से तैयार हैं. आपको बताते चले कि भारतीय स्पिनर युजवेन्द्र चहल और कृष्णप्पा गौतम को श्रीलंका के साथ टी20 मैच सिरीज के दौरान ही कोरोना हो गया था , जिस कारण वे दुसरे और तीसरे मैच में भाग नहीं ले सके और उन्हें अलग से एक होटल में आइसोलेशन में रखा गया था. यही कारण था कि भारतश्रीलंका के बीच सीरीज ख़त्म होने के बावजूद उन्हें श्रीलंका में ही रहना पड़ा , मगर टीम इंडिया के नेगटिव रिपोर्ट वाले सभी खिलाडी भारत को लौट गए थे. मिल रही जानकारी के मुताबिक चहल और गौतम दोनों स्वस्थ हो चुके हैं और इनकी कोरोना रिपोर्ट भी नेगटिव आई है.

आपको बताते चले कि श्रीलंकाई सरकार के नियम के मुताबिक उनके देश में कोरोना पोजिटिव हुए खिलाडी को ठीक होने तक वहीँ रहना पड़ता है. उनका इलाज और जरुरी सुविधा भी सरकार की तरफ से मुहैया कराई जाती है, ऐसे में अब युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम ,दोनों ही खिलाड़ी भारत की उडान भरने के लिए तैयार हैं. इस बात की जानकारी युजवेन्द्र चहल ने ट्वीटर पर पोस्ट कर के दी है. उन्होंने अपने ट्वीटर पोस्ट पर bcci के साथ ही श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड का भी शुक्रिया अदा किया है. सतह ही अपने चाहने वालो को भी धन्यवाद किया जिन्होंने इस दौरान उनके जल्डी स्वस्थ हो जाने की कामना की.

बताते चले कि भारत बनाम श्रीलंका सीरीज के बीच में ही भारतीय आलराउंडर क्रुनाल पांड्या कोरोना संक्रमित हो गए थे जिसके बाद उनके नजदीकी संपर्क में आये आठ खिलाडियों को आइसोलेट कर के सबकी कोरोना जांच की गयी थी, उसके बाद ही चहल और गौतम के संक्रमित पाए जाने के कारण उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया, हालाँकि टीम इंडिया को इसका बड़ा खामियाजा भी भुगतना पड़ा, भारत के पास मजबूत प्लेयिंग इलेवन न होने के कारण टी 20 सीरिज में भारत का पलड़ा कमजोर पड़ गया था और श्रीलंका को जीत हासिल आई थी. आपको बताते चले कि भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरिज में जीत हासिल की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here