चहल ने बताया अश्विन और कुलदीप दोनों में से किसके साथ गेंदबाजी करने में मजा आता है

0
1081

Rajasthan Royals के स्पिनर Yuzvendra Chahal IPL 2022 में कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं. टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूचि में चहल पहले नंबर पर हैं. उन्होंने अब तक 13 मैचों में 24 विकेट चटकाए हैं, जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल है. राजस्थान की इस सीजन में सफलता के पीछे चहल का बड़ा हाथ है. वहीं इस IPL सीजन, भारत के एक और स्पिनर Kuldeep Yadav बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं. 18 विकेट के साथ कुलदीप भी पर्पल कैप लिस्ट में बने हुए हैं और फिलहाल चौथे नंबर पर हैं.

युज्वेंद्र चहल ने कुलदीप यादव के साथ अपने संबंध को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. चहल ने कहा कि कुलदीप के साथ उनका तालमेल इतना शानदार है कि वो दोनों बिना कुछ कहे भी आपस में बात कर लेते हैं. बता दें कि चहल और कुलदीप दोनों के लिए बीता कुछ समय ठीक नहीं गुजरा है. दोनों भारतीय टीम से बाहर रहे और इस IPL भी दोनों नए फ्रेंचाइजियों के साथ खेल रहे हैं. चहल जो पिछले सीजन RCB की तरफ से खेलते थे इस बार राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं जबकि KKR का हिस्सा रहे कुलदीप यादव इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल रहे हैं.

मुझे कुलदीप के साथ गेंदबाजी करने में मजा आता है

यूजी चहल ने अपने साथी कुलदीप यादव के साथ गेंदबाजी करने को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने espn cricinfo पर बात करते हुए कहा, “कुलदीप यादव के साथ मुझे गेंदबाजी करने में काफी मजा आता है, क्योंकि हमने एकसाथ काफी सारे मैच खेले हैं. हमारे बीच इस तरह का बॉन्ड है जिससे हम बिना कुछ बोले भी आपस में बात कर सकते हैं. इस तरह का मेरा उनके साथ कनेक्शन है.”

गौरतलब है कि दोनों यूजी चहल और कुलदीप यादव भारतीय टीम में एक साथ कई मैचों में खेले हैं. यही कारण है दोनों के बीच काफी अच्छी बोंडिंग है. हैरानी की बात ये है कि दोनों में किसी का चयन टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में नहीं किया गया लेकिन अभी दोनों जिस लय में हैं, उससे लग रहा है कि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में इनका चयन पक्का है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here