बिहार के चैतन्य माधव को GLOBAL GOALS MUN Bangkok से आया बुलावा

0
453

चैतन्य माधव GLOBAL GOALS MUN SHOW में As a Motivational Speaker के रूप में उन्हें आमंत्रण मिला है. जहां करीब 100 देशों के Speaker अपने देश को संबोधित करेंगे, वहीं चैतन्य माधव अपने देश भारत को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम का आयोजन बैंकॉक में होगा. 24 से 27 जुलाई तक होगा.

इस Show का उद्देश्य देश के विकास को लेकर किया गया है. Global Goals MUN की रिपोर्ट के अनुसार करीब 100 देशों से 40 लाख Young Leader ने इस शो में हिस्सा लिया था और अपना Idea Global Goals MUN के साथ साझा किया गया था. लेकिन 40 लाख में से सिर्फ 100 का चयन हुआ और अपने भारत से सिर्फ चैतन्य माधव का चयन हुआ.

आपको बता दें कि चैतन्य माधव बिहार के अररिया जिले के रहने वाले हैं. वर्तमान में उनकी पटना इम्पैक्ट में पढ़ाई चल रही है. उन्होंने बताया की उन्हें बचपन से ही किताब पढ़ने का सौक था. जब वे होमवर्क पूरा कर लेते थे तो उसके बाद उन्हें वे देश दुनिया कि किताब पढ़ा करते थे. जिससे उन्हें बहुत ही ज्यादा मोटिवेशन मिला है. उन्होंने कहा है कि आने वाले दिनों में हमारी किताब आएगी. जोकि रियल जिंदगी पर आधारित होगी. अब तक जो किताबें लिखी जाती रही है वह या तो किसी के सोच पर आधारित है या अनुभव के आधार पर लेकिन हमारी जो किताब आएगी वह पूरी तरह से रियल जिंदगी के आधार पर आधारित होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here