कहीं बारिश की भेंट न चढ़ जाए भारत श्रीलंका मैच !

आज Champions Trophy 2017 में ग्रुप बी का चौथा मैच यानी भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला होने वाला है. मुकाबले से पहले मौसम को लेकर बुरी खबर आ रही है. ओवल मैदान पर होने वाले इस मैच से पहले मौसम विभाग ने भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है.

आज के इस मैच में अगर बारिश खलल डालता है तो संभव है कि डकवर्थ लुईस नियम के तहत ओवरों में कुछ कटौती की जाए. अगर ऐसा होता है तो यह भारत के हक में होगा. ग्रुप बी की टीमों में भारत जहां सबसे टाॅप पर है वहीं Sri Lanka सबसे नीचे है. इसके पहले ग्रुप बी के लिए दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच हुए मैच में बारिश होने के कारण Duckworth Lewis Method का फायदा पाकिस्तान को मिला और उसे विजेता घोषित कर दिया गया.

India किसी भी तरह इस मैच को जीत कर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहता है. पिछले मैच में पाकिस्तान को 124 रनों से हराने के बाद टीम इंडिया पूरे फाॅर्म में है.

आज के मैच की संभावित टीमें

भारत : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे, दिनेश कार्तिक।

श्रीलंका : एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चंडीमल, निरोशन डिकवाला (विकेटकीपर), चमारा कपुगेदरा, तिसारा परेरा, सीकुगे प्रसन्ना, नुवान प्रदीप, सुरंगा लकमल, लक्षण संदकाना, लसिथ मलिंगा, असेला गुणारत्ने, नुवान कलासेकरा।

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here