RJD छोड़ते ही चंद्रिका राय ने दामाद तेजप्रताप पर बहुत बड़ी बड़ी बातें कह दी !

छपरा जिले की परसा विधानसभा सीट से राजद के विधायक रहे चंद्रिका राय ने नीतीश कुमार की पार्टी का दामन थाम लिया है. चंद्रिका राय की ही बेटी ऐश्वर्या से लालू के लाल तेजप्रताप से शादी हुई थी. संबंध बिगड़ने की कहानी पूरा बिहार जानता है. ऐसे में चंद्रिका राय का राजद ने रहना मुश्किल हो चुका था. पार्टी बदलते ही चंद्रिका राय ने राजद पर हमला बोल दिया है. चंद्रिका राय के निशाने पर लालू या तेजस्वी की बजाय तेजप्रताप ही रहें.

Aishwarya Rai, soon-to-be wife of Lalu's son Tej Pratap Yadav

तेजप्रताप पर कार्रवाई क्यों नहीं !

चंद्रिका राय ने साफ तौर पर तेजप्रताप यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान वो सारण सीट से प्रत्याशी थें तो उनके दामाद तेज प्रताप यादव ने उनके विरोध में काम किया. पार्टी प्रत्याशियों के खिलाफ उन्होंने प्रचार अभियान चलाया था. उनके उपर कार्रवाई होनी चाहिए थी लेकिन राजद ने कार्रवाई नहीं की.

गरीबों की पार्टी नहीं रही राजद

चंद्रिका राय ने पार्टी पर हल्ला बोलते हुए कहा कि राजद अब गरीबों की पार्टी नहीं रही. पिछले कुछ दिनों में जिस तरह से पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर कैसे कैसे लोगों को तरजीह दी गई, कैसे कैसे लोगों को राज्यसभा भेजा गया, वह किसी से छिपा हुआ नहीं है, सबके सामने है.

डॉ करिश्मा हो सकती हैं राजद उम्मीदवार

पिछले दिनों ही चंद्रिका राय की भतीजी और तेजप्रताप की रिश्ते में लगने वाली साली ने राजद की सदस्यता ग्रहण की थी, हालांकि तेजप्रताप ने इसका खुल कर विरोध किया था. कयास लगाए जा रहे हैं कि चंद्रिका राय के सामने वो राजद प्रत्याशी के तौर पर मैदान में हांगी. डॉ करिश्मा के मैदान में आने से पूर्व सीएम स्वर्गीय दारोगा प्रसाद राय की विरासत की जंग भी मैदान में होगी. डॉ करिश्मा एक अच्छी वक्ता है, अतः तय है कि वो खानदानी विरासत, अपने व्यक्तित्व और राजद के आधार वोटरों के सहारे चाचा चंद्रिका राय को कड़ी चुनौती पेश कर सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here