लालू यादव के समधी चंद्रिका राय कोरोना पॉजिटिव, पटना AIIMS में चल रहा है इलाज

0
270

बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है. प्रदेश में प्रतिदिन 1500 से अधिक कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है. इसके चपेट अधिकारी से लेकर राजनेता तक आ रहे हैं. आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय भी अब कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्हें पटना एम्स में भर्ती किया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से हुई है. हालांकि दोनों परिवारों के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं और लालू के बेटे और बहू के बीच तलाक का मामला कोर्ट में लंबित है.

चंद्रिका राय का इलाज पटना के एम्स अस्पताल में चल रहा है. एम्स में कोरोना के नोडल अधिकारी डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि वे बुधवार को ही भर्ती हुए है और उनकी स्थिति फिलहाल ठीक है. वर्तमान में लालू परिवार और चंद्रिका राय के परिवार के रिश्ते तल्ख हैं. ऐश्वर्या राय की तेजप्रताप यादव के साथ हुई के छः महीने के बाद ही दोनों के बीच में अनबन हो गई थी. जिसके बाद से रिश्तों में सुधार नही आ सका और आज स्थिति यह है कि तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है. इसके बाद से चंद्रिका राय ने राजद छोड़ने की बात कह दी है. उसके बाद यह भी कहा जा रहा था कि चंद्रिका राय जदयू ज्वाइन कर सकते हैं.

गुरुवार को 2082 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की गई. इनमें 29 जुलाई को 1445 और 28 जुलाई व इसके पूर्व 637 नए संक्रमित शामिल हैं। जबकि 12 कोरोना संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत हो गयी. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 48,001 और मृतकों की संख्या बढकर 285 हो गयी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here