जदयू के जवाब के बाद बदले चिराग के बोल CM नीतीश को लेकर कही यह बड़ी बात

0
402

लोकजन शक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) इन दिनों बिहार में बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के नारे के साथ पूरे बिहार के दौरे पर हैं. जहां वे बिहार में लोगों की युवाओं की समस्याओं से रुवरु हो रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने नियोजित शिक्षकों से मुलाकात की है. साथ ही उन्होंन यह वादा भी किया है कि आपकी मांग मनाने के लिए सरकार से बादा करेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने अपने बिहार दौरे के दौरान बिहार की कई योजनाओं को लेकर भी सवाल खड़ा किया जिसमें उन्होंने साफ साफ कहा हि इसमें इतनी गड़बड़ी साफ साफ दिख रही है.

शनिवार को जदयू की तरफ से चिराग पासवान को लेकर की गई टिप्पणी के बाद से चिराग पासवान के आवाज में नरमी देखी जा सकती है. रविवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार पुरुष है. मेरा उनके प्रति पूरा भरोसा है. आपको बता दें कि इससे पहले केसी त्यागी ने चिराग से कहा था कि वह उचित मंच पर अपना बात कहें. नीतीश सरकार के कामकाज पर ऐसी सार्वजनिक टिप्पणी न करें, जिससे विपक्षी दलों को मौका मिले.

अपनी यात्रा के दौरान चिराग पासवान ने कहा बिहार में बढते अपराध को लेकर बिहार की विधी व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए थे. उसके बाद जदयू ने चिराग पासवान को आड़े हाथो लिया था. फिर चिराग पासवान नरम पड़ गए हैं. उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि मैैंने विधि-व्यवस्था से संबंधित टिप्पणी आलोचना को केंद्र में रख कर नहीं की थी, बल्कि आशय यह था कि इससे भी आगे काम होना चाहिए। राजद के 15 वर्षों के शासन काल के दौरान विधि-व्यवस्था की स्थिति क्या थी, इससे वह वाकिफ हैं। इससे कोई इनकार नहीं कर सकता कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान विधि-व्यवस्था की स्थिति में सुधार हुआ है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here