आ रही है दूसरी भोजपुरिया वेबसीरीज “लंका पर डंका”.. रितेश पांडे का रहेगा शानदार रोल

0
268

नेटफ्लिक्स जैसे OTT प्लेटफॉर्म ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्रांति लाने का काम किया. इनके जरिए लोगों को शानदार कन्टेन्ट देखने को मिल रहे हैं, साथ ही हर क्षेत्र हर उम्र के कलाकारों को भी काम का मौका मिल रहा है. इसी कड़ी में बिहार के रीजनल कंटेंट को बढावा देने के लिए भोजपुरी का अपना OTT प्लेटफॉर्म ‘ चौपाल’ भी नए नए वेब सीरीज लेकर आ रहा है. हाल ही में चौपाल पर भोजपुरी की पहली वेब सीरीज़ ‘प्रपंच’ रिलीज़ हुई थी, जिसमें पवन सिंह समेत कई कलाकारों ने दर्शकों का दिल जीता था. अब दूसरी वेब सीरीज ‘लंका में डंका’ आ रही है, जो 7 अगस्त को शाम 6 बजे चौपाल’ ओटीटी पर रिलीज़ किया जाएगा. इसे लेकर बुधवार 3 अगस्त को पटना के एक होटल में प्रमोशनल इवेंट का भी आयोजन हुआ था.

बताते चलें कि इस वेब सीरीज़ में रितेश पांडेय और प्रियंका रेवड़ी एक साथ दिखेंगे. इवेंट में इन दोनों कलाकारों ने ही दर्शकों से यह वेब सीरीज देखने की अपील की. जानकारी के अनुसार लंका में डंका वेब सीरीज में रितेश शिक्षा माफिया के विरुद्ध लड़ते नज़र आएंगे. वहीँ प्रियंका के लिए उनका आशिक वाला रूप भी देखने को मिलेगा.मौके पर ओटीटी चौपाल के डायरेक्टर संदीप बंसल भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि चौपाल भोजपुरी का लॉन्च होना गर्व की बात है. पिछले तीन सालों से इसे दर्शकों के बीच लाने की कोशिश थी. चौपाल के साथ जुड़े हर व्यक्ति का एक ही उद्देश्य है रिजनल कॉन्टेंट को दुनिया के हर कोने में पहुंचाया जा सके. इसके आसान टेक्नोलॉजी और भोजपुरी की विशाल कॉन्टेंट लाइब्रेरी के द्वारा लोग कहीं भी कभी भी भरपूर एंटरटेनमेंट का आनंद ले सकेंगे.

बताते चलें कि आने वाले समय में चौपाल पर कई वेब सीरीज आएंगे जिनमें मनोज तिवारी की ‘धरती पुत्र’, रवि किशन की ‘पूरब का बेटा’, निरहुआ और आम्रपाली की पूर्वांचल, अंकुश, राजा और अनारा गुप्ता की ‘पकड़उवा बियाह’, अरविंद अकेला कल्लू की ‘रनबीर’ और कलाकार यश मिश्रा, खेसारी लाल यादव, काजल रघवानी के अन्य प्रोजेक्ट्स शामिल हैं. दर्शक चौपाल का सब्सक्रिप्शन भी ले सकते हैं. सिंगल स्क्रीन के लिए मोबाइल प्लान 149 रुपये प्रति महीने है जो डिस्काउंट में 99 रुपये मे मिल जाएंगे. वहीँ 799 रुपये सालाना प्रीमियम प्लान और 999 रुपये सालाना का फैमिली प्लान भी मिल जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here