पटना में आज से सस्ती दरों पर यहां मिलेगा प्याज!

0
963

पिछले कुछ दिनों से पूरे देश में प्याज लोगों के आंखों में आंसू ला रहा है। प्याज की लगातार बढ़ती किमतों से महिलाओं ने अपने रसोई से प्याज को दूर करने लगी है. आम लोगों की परेशानी को देखते हुए बिस्कोमान ने पटना में अब प्याज भी बेचने का ऐलान किया है. यहां रेट भी बाजार से बहुत सस्ता होगा. बिस्कोमान ने लोगों को सस्ता प्याज उपलब्ध कराने को लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली है.जो प्याज खुदरा बाजार में आम लोगों को 80 रुपए किलो मिल रहा है वही अब आपको पटना में 35 रुपए किलो मिलेगा.


बिस्कोमान के अध्यक्ष डॉ. सुनील कुमार सिंह ने कहा है कि बिना सरकार के मदद के बिस्कोमान पटना में 35 रुपए किलो प्याज बेचेगा. ग्राहकों की परेशानी को कम करने के लिए राजस्थान से 25 ट्रक प्याज मंगाया गया है.राजस्थान से पटना तक प्याज लाने में प्याज का रेट 60 रुपए पड़ रहा है. अध्यक्ष ने बताया कि ग्राहकों को घाटा लगाकर भी बिस्कोमान प्याज बेचेगा. बिस्कोमान पटना में 22 नवंबर से प्याज बेचना शुरू कर देगा. प्याज़ की बिक्री पटना के विभिन्न चौक-चौराहों पर होगी.  फिलहाल बिस्कोमन ने एक ग्राहक को सिर्फ 2 किलो ही प्याज देने की बात कही है.

आपको बता दें कि छठ महापर्व के समय फलों के दाम में वृद्धि को देखते हुए बिस्कोमान ने फलों की ब्रिक्री शुरू कर दी थी. उसके बाद बाजार में भी फलो के दाम में गिरावट देखी गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here