सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चेतन भगत ने किया बड़ा दावा, छिछोरे का क्रेडिट न मिलने से थे परेशान

0
40

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बात से रोज एक नई कड़ी जुड़ कर सामने आ रही है. आपको बता दें कि इस मामले में सीबीआई जांच चल रही है. इधऱ मशहूर लेखक चेतन भगत ने दिवा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत फिल्म छिछोरे में क्रेडिट नहीं मिलने से काफी परेशान थे. चेतन ने एक इंटरव्यू में कहाहै कि छिछोरे सुपरहिट थी लेकिन क्रेडिट सुशांत सिंह राजपूत को नहीं दिया गया.

उन्होंने यह भी कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मीडिया में ब्लाइंड आइटम लिखे जाने से अपसेट थे. चेतन भगत को लेकर ये बातें नवभारत टाइम्स में चैनल टाइम्स नाउ के हवाले से लिखी है. चेतन भगत ने यह भी दावा किया था कि फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया था. आपको बता दें कि वर्तमान में सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है. इसमें लगातार संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है. पिछले दो दिनों से सुशांत के रुम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी और उनके कुक नीरज से पूछताछ की जा रही है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घऱ में मृत पाए गए थे. उसके बाद से सुशांत के चाहने वाले और घर के लोगों ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करने लगे उसके बाद आज इस मामले में सीबीआई जांच हो रही है. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मुबंई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच में तनातनी की स्थिति उत्पन्न हो गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here