बुकिंग शुरू होते ही 30 मिनट में भर गई छठ स्पेशल ट्रेन की सीट, अब निगाहें तत्काल पर

0
258

यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे त्योहार स्पेशल ट्रेन चला रही है. आनद विहार से 22 अक्टूबर, 25 अक्टूबर , 28 अक्टूबर और 1 नवम्बर को छठ स्पेशल रेल का परिचालन होगा। वहीँ भागलपुर से 23 अक्टूबर, 26 अक्टूबर, 29 अक्टूबर और 2 नवम्बर को छठ स्पेशल रेल खुलेगी।

बता दें कि आनंद विहार(Anand Vihar) टर्मिनल से भागलपुर(Bhagalpur) के बीच परिचालन करने वाली पूजा स्पेशल ट्रेन के टिकटों की बुकिंग रविवार सुबह आठ बजे से शुरू हो गई । बुकिंग शुरू होने के 30 मिनट बाद ही स्पीलर और एसी क्लास की सभी सीटें भर गईं। नौ बजे तक स्लीपर का प्रतिक्षा सूची 150 से ज्यादा हो गया था। जबकि एसी क्लास में 30 से ज्यादा प्रतिक्षा सूची हो गया।


रेलवे की तरफ से यात्रियों की भीड़ को देखते हुए आनंद विहार से 22अक्टूबर, 25अक्टूबर, 28 अक्टूबर और एक नवंबर को छठ स्पेशल रेल का परिचालन किया जा रहा है। भागलपुर से 23अक्टूबर, 26अक्टूबर, 29 अक्टूबर और दो नवंबर को स्पेशल ट्रेन खुलेगी।

पर्व के वजहसे रेल का परिचालन किया जा रहा है. भीड़ होने के कारण आरक्षण काउंटर खुलते ही सबसे ज्यादा मारामारी तत्काल टिकट लिए जाने के लिए हो रही है। वहीँ झारखंड(Jharkhand), मुंबई(Mumbai), नई दिल्ली(New Delhi), हावड़ा(Havda) के लिए तत्काल टिकट बनवाने के लिए लंबी लाइन लग रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here