कंगना के समर्थन में आए चिराग, कहा- कंगना देश की बेटी, आप सभी उनका साथ दें

0
141

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में कंगना रनौत मुखर होकर बोलती रही है. इधर रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स में नाम जुड़ने के बाद कंगना ने कई और लोगों के इसमें संलिप्त होने की बात कही थी जिसके बाद से शिवसेना के नेता संजय राउत और कंगना रनौत के बीच में जुनावी जंग शुरू हो गई थी. बुधवार को बीएमसी ने कंगना के ऑफिस का अवैध निर्माण को तोड़ दिया है. हालांकि कोर्ट की नोटिस से बाद उसे रोक दिया गया है. बीएमसी की इस कार्यवाई के बाद से महाराष्ट्र सरकार की चौरो तरफ से आलोचना हो रही है. एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा है कि यह बहुत ही गैरजरूरी ऐक्शन है जिससे लोगों को सरकार पर सवाल उठाने का मौका मिल जाएगा.

इधर बिहार में कंगना के समर्थन में लोग प्रदर्शन किए और शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं अब इस पूरे मामले पर राजनीति तेज हो गई है. लोजपा के सुप्रीमो चिराग पासवान ने ट्वीट कर कंगना को देश की बेटी बताते हुए लोगों से अपील की है कि वे उनका समर्थन करें.

चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सभी देश भक्त @KanganaTeam के साथ है।बिहारी लड़के की लड़ाई लड़ने के साथ बॉलीवुड की सच्चाई बताने पर कई लोग इनके ख़िलाफ़ हो गए हैं.मुंबई में रह रहे बिहारी व उत्तर भारतीय समेत सभी से अपील करता हूँ कि कंगना देश की बेटी है और आज मुंबई पहुँची है आप सभी इस समय इनका साथ दें.

इधर मुंबई में कंगना रनौत के कार्यालय तोड़ने पर बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने शिवसेना को बाबर सेना बताया. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कंगना रनौत सुशांत मामले में सच बोल रही है. इससे लोग डरे हुए हैं. उन्होंने कहा कि कंगना को इसी की सजा दी जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here