CM नीतीश के नेतृत्व को लेकर चिराग के बदले सुर, कहा- बीजेपी को स्वीकार है तो हमें पूरा भरोसा है

0
131

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर रानजीति तेज हो गई है. आज यानी की शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीम नीतीश कुमार की सीटों के बंटवारे को लेकर बैठक जारी है. ऐेस में बिहार NDA के साथी लोजपा के सुप्रीमो चिराग पासवान ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि मैं दबाव की राजनीति नहीं करता और न ही हमारी कोई ऐसी मंशा है. उन्होंने कहा कि बिहार में जो गलत हुआ उसे उठा रहे हैं.

चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमने किसी को टेंश नहीं दे रखा है. जो चीजें गलत है उसी को उठा रहा हूं. उन्होंने यह भी कहा कि आगे भी बिहार में जो गलत होगा उसे उठाता रहुंगा. उन्होंने सीट शेयरिंग के मामले पर बोलते हुए कहा कि एक बार गठबंधन के भीतर बात हो जाए उसके बाद जो भी फैसला होगा उसे सार्वजनिक करेंगे. जब उनसे सीएम नीतीश कुमार की अगुआई में चुनाव लड़ने की बात कही गई तो उन्होंने कहा कि जब बीजेपी ने सीएम नीतीश के नेतृत्व को स्वीकारा है. हमें पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा पर पूरा भरोसा है.

आपको बता दें कि चिराग पासवान महाराष्ट्र की कानून व्यवस्था को लेकर काफी चिंतत हैं. चिराग ने कहा कि सुशांत केस में भी मुंबई पुलिस सही सा काम नहीं कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने रिटायर नेवी अफसर की पिटाई मामले को लेकर चिराग पसवान काफी गु्स्से में दिखे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here