क्या चिराग समेत ये जाएंगे बिग बॉस के घर ?

0
926

हर वर्ष की तरह इस बार भी टेलीविज़न के प्रसिद्ध रियलिटी शो Bigg Boss अपने नए सत्र के तैयारी में जुट गया है। वहीँ, Bigg Boss के कंटेस्टेंट के कुछ नाम लिक गए हैं, लेकिन यह कहना मुश्किल होगा। यदि इसे सही माना जाए तो कुछ लोगो के नाम सामने आये हैं, जो इस शो में भाग लेने वाले हैं। दरअसल, जानकारी के मुताबिक, इस बार Bigg Boss के आने वाले सत्र में यह बताया जा रहा है कि इस बार 23 लोग सम्मिलित होंगे।

आपको बता दें की एक निजी समाचार पत्र के अनुसार, 23 लोगों के नामों की सूची के लीक होने का दावा किया गया है। इसके अनुसार, इस तमाम लोगों को इस शो के लिए विनती किया गया है, जिसके बाद बहुत सारे लोगो ने इस शो में आने की बात को मान लिया है। लेकिन ये लोग नियम के वजह से इस बात को सबके सामने नहीं बता पा रहे हैं। उधर, इस बार इस शो के लिए जो नाम सामने आये हैं, उनमें सबसे बड़ा नाम सांसद और राजनेता चिराग पासवान का है जो LJP पार्टी के सांसद हैं।

चिराग पासवान जमुई से सांसद हैं और वो दूसरी बार चुनाव जीते हैं। ये संभावना जताई जा रही है कि वो भी इस बार टेलीविज़न के प्रसिद्ध रियलिटी शो Bigg Boss में सम्मिलित होने वाले हैं। चिराग पासवान क्योंकि बिहार से हैं, इसलिए प्रतिभागी की सूची उनका नाम भी सम्मिलित है। इनके साथ ही बाकी लोग जो इस शो में हिस्सा लेने वाले हैं, उनके नाम ये रहे – CID शो के अभिनेता दयानंद शेट्टी, बॉक्सर विजेंद्र सिंह, महिमा चौधरी, राहुल खंडेलवाल, जरीन खान, देवोलीना भट्टाचार्य, मेक-अप आर्टिस्ट फौजी बू, राहुल यादव, गायिका नेहा, सोनल चौहान, मेघना, चंकी पांडेय, राजपाल यादव, सिद्धार्थ शुक्ला, राकेश, वरीना हुसैन, ये सभी संभावित नाम हैं जो इस बार के Bigg Boss के नए सत्र में सम्मिलित हो सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here