चिराग का एक साथ राजद और जदयू पर ह-मला, कहा- जंगलराज के बाद नीतीशराज में नहीं हुआ विकास

0
226

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले राजनितिक दलों के बीच घमासान मचा है. राजद और एनडीए के बीच घमासान में लोजपा भी पीछे नहीं है। चुनाव के पहले नीतीश कुमार पर लगातार लोजपा प्रमुख चिराग पासवान हमला बोल रहे हैं. चिराग एक बार फिर से नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है और हमला बोला है। अब तक नीतीश के शासन व्यवस्था की खामियों को उजागर कर रहे थे लेकिन अबकी बार चिराग ने साफ कहा है कि यदि जाँच कराई जाये तो नीतीश कुमार को भी जेल जाना पड़ सकता है.


हालाँकि चिराग पासवान इस बार नीतीश कुमार के साथ ही साथ राजद पर भी हमला बोला है. चिराग पासवान ने कहा है कि जंगलराज के बाद नीतीशराज आया लेकिन उसके बाद भी विकास नहीं हो सका है। बिहार में नीतीश सरकार पर चिराग लगातार हमला बोल रहे हैं और नीतीश मुक्त बिहार हैशटैग चला रहे हैं. लोजपा ने यह दवा किया है कि चिराग की लौ में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव दोनों जल जायेंगे।

चिराग ने कहा है कि सात निश्चय में भारी घोटाल हुआ है और यदि जांच कराई जाये तो सीएम तक यह आंच पहुंच जाएगी और सीएम नीतीश कुमार को जेल जाना पड़ेगा। उन्होंने स्पष्ट कहा है कि आप किसी से भी पूछ ले कि सात निश्चय के साथ- साथ हर क्षेत्र में घोटाला हुआ है और चिराग पासवान ने कहा है कि सीएम ने जातिवाद के नाम पर पूरे बिहार को बाँट दिया है और हमारी लड़ाई में गरीबी की जात पात से है। चिराग पासवान ने रवि किशन के दिए बयान पर भी प्रतिक्रिया दी है और प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि चिराग पासवान को माफ़ी मांगनी चाहिए। इस पर चिराग ने कहा है कि कहा है कि पता नहीं किस एजेंसी रवि किशन ने जांच करा लिया है। बिहार आते नहीं है. बिहार आएंगे तब उन्हें मालूम पड़ेगा कि हकीकत क्या है.


बता दें कि गिरिराज सिंह ने चिराग पासवान पर हमला बोलते हुए कहा था कि चिराग सिर्फ नीतीश कुमार पर हमला बोलते हैं , उन्हें राजद और कांग्रेस पर भी बोलना चाहिए। गिरिराज सिंह के बयान के बाद चिराग ने अब तेजस्वी पर भी हमला बोला है। सियासी गलियों में साफ तौर पर चीराग का भाजपा प्रेम दिख रहा है। वहीँ चिराग पासवान ने पीएम मोदी को भी विकास मॉडल के तौर पर भी स्वीकार किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here