चिराग पासवान ने CM नीतीश कुमार पर लगाया आरोप, कहा बाढ़ और कोरोना में फेल हो गई सरकार

0
159

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. एनडीए के साथ लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार बाढ़ और कोरोना से निपटने में फेल हो गई है. बिहार के लोग हर साल बाढ़ की ऐसी तस्वीर देखते हैं. नीतीश कुमार 15 साल से सत्ता में हैं लेकिन कुछ नहीं किए हैं.

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि बिहार अभी चुनाव के लिए तैयार नहीं है. समाज का पिछड़ा वर्ग अब भी तकनीक से बहुत दूर है और बिहार के सभी समाज के बीच वर्चुअल रैली के जरिए नहीं पहुंचा जा सकता है. मैंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलकर उनको परिस्थिति से अवगत करा दिया है. उन्होंने कहा है कि बिाहर में एनडीए की तीन पार्टियां अगर एक साथ चुनाव लड़ने जा रही है तो जाहिर हैं तीनों पार्टियों का एजेंडा भी होगा. किसी एक व्यक्ति का एजेंडा नहीं चलने वाला है. उन्होने कहा कि चुनाव से पहले बैठकर कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाना होगा. लोजपा सभी सीटों के लिए तैयारी कर ली है. उन्होंने साफ साफ कहा की जरूरत पड़ी तो 243 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

लोजपा के रूख को लेकर जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने मंगलवार को कहा है कि लोजपा तो कभी हमारे साथ रही ही नहीं, न 2005 में न 2010 में और न ही 2015 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने कहा कि जदयू का गठबंधन लोजपा के साथ नहीं बीजेपी के साथ है. उन्होंने यह भी कहा कि जदयू और बीजेपी का गठबंधन दो दशक से हैं. उन्होंने यह भी कहा कि 2015 को छोड़ दे तो हम 1999 से एक दूसरे के साथ हैं. और एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here