सीटों को लेकर नहीं बन रही है बात, चिराग पासवान और जेपी नड्डा की आज फिर हो सकती है मुलाकात

0
176

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. गठबंधन में शामिल दलों के बीच में सीटों को लेकर सहमती नहीं बन पा रहा है. ऐसे में अभी तक एनडीए और महागठबंधन में सीटों को लेकर अभी तक कोई बात नहीं बन पाई है. आपको बात दें कि सोमवार को दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लोजपा अध्यक्ष चिराग पासावन ने मुलाकात की है. लेकिन सीटों को लेकर कोई फाइनल डिसीजन नहीं हुआ है. ऐसे में यह संभावना जताई जा रही है कि इन दोनों के बीच में आज एक बार फिर से मुलाकात हो सकती है.

लोजपा पार्टी सुत्रों की माने तो सोमवार को पार्टी द्वारा अंतिम निर्णय नहीं लिया गया था. लेकिन अभी तक दोनों ही राजनीतिक पार्टियों की तरफ से इसको लेकर कोई भी अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. बताया जा रहा है कि मंगलवार यानी की आज एक बार फिर से सीटों को लेकर बात हो सकती है.

आपको बता दें कि चुनाव की घोषणा होने से ठीक पहले लोजपा जदयू पर लगातार हमलावर रही है. लोजपा की तरफ से लगातार आर रहे बयान के बाद से जदयू ने भी मोर्चा खोल दिया था. जिसके बाद गठबंधन में तना तनी की स्थिति उत्पन्न हो गई थी. लेकिन उसके बाद लोजपा ने 143 सीटों पर चुनाव मैदान में उतरने की बात कही है. लेकिन उसके बाद से अब एक बार फिर से लग रहा है कि दोनों पार्टियों के बीच में सुलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here