Big Breaking : चिराग ने एक बार फिर उड़ा दी नीतीश कुमार की धज्जियां !

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान तो मानने को तैयार ही नहीं हैं. उन्होंने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार की धज्जियां उड़ा कर रख दी है. नीतीश कुमार की लाइन से अलग हटते हुए चिराग ने एक बार फिर चुनाव टालने की बात कह दी है. प्रतिष्ठित मीडिया हाउस जनसत्ता के मुताबिक चिराग पासवान ने द इंडियन एक्सप्रेस के वरिष्ठ पत्रकारों दिपांकर घोष और हरिकिशन शर्मा से बात की और कई मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखी.

चिराग पासवान बिहार में चुनाव टालने के समर्थन में हैं. चिराग ने कहा कि चुनाव में रैलियां होती हैं, जनसंपर्क होता है, नुक्कड़ सभाएं होती हैं. इसके बिना चुनाव कैसे होगा मेरी समझ से परे है. हम चुनाव के लिए एक बड़ी आबादी को खतरे में नहीं डाल सकते हैं. आप चुनाव के नाम पर लोगों को जान बूझ कर मौत के मुंह में नहीं डाल सकते !

चिराग से यह पूछे जाने पर कि नीतीश कुमार का कहना है कि विपक्ष चुनाव से भाग रहा है. इस पर चिराग ने कहा कि कोई चुनाव से नहीं भाग रहा, मगर हां, हमारी अपनी भी चिंताएं हैं. एक राजनीतिक दल के नाते आप सिर्फ चुनाव लड़ने के लिए नहीं बनें हैं. आपको लोगों की सुरक्षा की जवाबदेही लेनी ही होगी.

चिराग ने कहा कि आखिरी फैसला चुनाव आयोग को ही लेना है. हमने अपनी चिंता से उन्हें अवगत करा दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी बात की है और उन्हें बताया है कि बिहार में जिस तरह के हालात हैं, वैसे में बिहार फिलहाल चुनाव के लिए तैयार नहीं है.

चुनाव पर जदयू के स्टैंड के खिलाफ जाकर चिराग ने एक बार फिर से नीतीश कुमार की हवा निकाल दी है. इतना ही नहीं चिराग ने वरिष्ठ पत्रकारों को बताया कि उनकी पार्टी लोजपा बिहार की सभी 243 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here