चिराग पासवान ने CM नीतीश पर बोला हमला, पार्टी पदाधिकारियों को कहा- किसी भी परिस्थिति में चुनाव के लिए तैयार रहें

0
690

इस बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. हर पार्टी अपनी अपनी गोटियां सेट करने मे लगा है. प्रदेश में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन में रार पहले ही देखने को मिल रहा था लेकिन जैसे जैसे समय नजदीक आता जा रहा है यह रार और भी बढ़ता जा रहा है. इधर बिहार एनडीए में भी कुछ टकराब की स्थिति दिखाई दे रही है. लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने बगावती तेवर अख्ततियार किया है.

इधर चिराग पासवान के बयान आने के बाद ही राजद ने चुटकी लेते हुए कहा है कि चिराग पासवान ही एनडीए के कुनबे में आग लगाएंगे. राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि चिराग पासवान ने कई मौकों पर नीतीश कुमार को आईना दिखाया है सरकार की पोल खोली है और उनकी नाकामियों को उजागर किया है.

शनिवार को लोजपा के पार्टी नेताओं के साथ बैठक थी जिसमें लोजपा प्रमुख सीएम नीतीश कुमार से खफा दिखे. पार्टी सुत्रों की माने तो चिराग पासवान को ऐसा लगता है कि इस विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार चिराग पासवान को कोई खास एहमियत नहीं देंगे. इसको लेकर चिराग पासवान अपनी पार्टी को मजबूत करना चाह रहे हैं. शनिवार को लोजपा में हुई बैठक में चिराग पासवान ने कहा कि अब ये तय हो गया है कि बिहार में समय पर चुनाव होंगे. लेकिन LJP के नेता-कार्यकर्ता इस चुनाव में किसी भी परिस्थिति का सामना करने को तैयार रहें। बिहार में हमारे मौजूदा गठबंधन का स्वरूप बदल सकता है. जरूरत पड़ी तो पार्टी को अकेले चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार रहना चाहिये. हमारे नेता अभी से ही इन तमाम बिन्दुओं को ध्यान में रख कर तैयारी शुरू कर दें.

चिराग पासवान के इस बायान के बाद से राजद ने तंज कसते हुए कहा है कि मृत्युजंय तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार ने आरजेडी के पांच MLC को आउट किया था. अगले विधानसभा चुनाव में हम जेडीयू को ऑल आउट कर देंगे. उन्होनें चिराग पासवान को इशारों-इशारों में महागठबंधन में आने के न्योता भी दे डाला. मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि लोजपा डूबती नैया पर सवारी नहीं करेगी . चिराग पासवान को पता है कि इस बार एनडीए की नाव डूबने वाली है. उन्हें एनडीए की हकीकत का अंदाजा हो गया है वे अब एनडीए के अंदर रहना नहीं चाहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here