सुशांत मामले में चिराग पासवान ने CM नीतीश कुमार पर बोला हमला, CM की खामोशी से अविश्वास का माहौल

0
274

सुशांत सिंह राजपूत के ताजा घटनाक्रम के मामले में लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. इसके साथ ही उन्होंने सीबीआई जांच की मांग को दोहराया है. आपको बता दें कि मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. उसके बाद पुलिस मुंबई में मामले की जांच करने के गई हुई है. पिता के.के सिंह ने कहा कि 2013-14 से पहले सुशांत पर कोई मानसिक दबाव नहीं था और वो सामान्य जीवन व्यतीत कर रहे थे. लेकिन क्या कारण था कि वो अचानक मानसिक तौर पर दबाव में आ गए. किस मजबूरी में उन्होंने यह कदम उठाया, क्या कोई षडयंत्र है. यह जांच का विषय है. इसलिए सभी विषय की जांच होनी चाहिए.

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर बोलते हुए चिराग पासवान ने कहा है कि सुशांत के परिवार वालों के एफआईआर के बाद नया पहलू सामने आया है. क्योंकि अभी तक नेपोटिज्म, ग्रुपिज्म और नेक्सस की बात हो रही थी. हर पहलू की जांच होनी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि कई एजेंसियों की जांच से अच्छा है कि सीबीआई से जांच हो. मुंबई पुलिस मामले की जांच पिछले 40 दिनों से कर रही है और पटना पुलिस भी अब जांच कर रही है. ऐसे में कई एजेंसियों की जांच से अच्छा है कि केंद्रीय एजेंसी यानी सीबीआई जांच करे, और यह मांग बड़ी आबादी की भी है.

चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा है कि इतने बड़े नाम के साथ अगर ऐसी घटना घटती है और मुख्यमंत्री खामोश रहते हैं तो अविश्वास का माहौल युवा बिहारियों मन में पैदा होता है. बिहार के युवाओं को संदेह हो रहा है कि अगर उनके साथ भी इस तरह की घटना होती है तो बिहार के मुख्यमंत्री का संरक्षण उन्हें नहीं मिलेगा. इससे अविश्वास पैदा होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here