चिराग का दावा, बिहार में ज्यादा दिन नहीं टीक पायेगी नीतीश सरकार

0
185

बिहार(Bihar) में सियासी उथल पुथल लगातार जारी है. तेज बयानबाजी और पार्टियों के बीच एक दूसरे के पार्टी सदस्यों के बीच तोड़- जोड़ का दावा भी तेज है. एक बार फिर से चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बिहार में चुनाव की बात, सरकार पर निशाना और नीतीश सरकार  पर बड़ा आरोप लगाया है.

दरअसल कल लोक जनशक्ति पार्टी के पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष चिराग पासवान ने विधानसभा प्रत्याशियों, सांसदों और विधायकों की बैठक को सम्बोधित किया और बैठक की अध्यक्षता भी की। बैठक में विधानसभा चुनाव में हुई हार पर चर्चा की गई. वहीँ नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा गया. चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार अधिक दिनों तक नहीं टिक पायेगी। वहीं चिराग ने यह भी कहा कि उन्हें गठबंधन की चिंता नहीं है. गठबंधन की चिंता उनको करनी चाहिए जो उनकी वजह से हार जाते हैं. इतना ही नहीं इशारों में चिराग ने यह भी कह डाला कि वे फिर से गठबंधन के लिए आएंगे।

चिराग पासवान ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है. चिराग ने कहा कि शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है. बिहार की माताएं और बहने अपनों को तस्कर बनते हुए नहीं देखना चाहती है. उन्होंने यह भी कहा कि सीएम नीतीश के साथ ही साथ अन्य मंत्रियों को यह भली भांति ज्ञात है कि बिहार में रोजगार के आभाव में लोग तस्करी के तरफ बढ़ रहे हैं लेकिन सरकार इसपर जरा भी संज्ञान नहीं ले रही है.

चिराग का एक मायनों में कहना है कि सरकार रोजगार पर ध्यान नहीं दे रही है और शराबबंदी के नियम एक तहत बिहारियों को तस्करी में धकेल रही है. वहीँ तेजस्वी ने भी इससे पहले कहा था कि शराबबंदी बिहार में पूरी तरह फेल है. पहले बाजारों में खुले तौर पर बिकते थे और अब घरों में पहुँच जाते हैं. पहले गिरी हुई कीमतों में मिलता था और अब ऊँचे दामों में उपलब्ध हो पाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here