JEE-NEET के छात्रों को लेकर चिराग पासवान ने CM नीतीश कुमार को एक बार फिर लिखा चिट्ठी

0
169

JEE-NEETकी होने वाली परीक्षा को लेकर छात्रों के मन में अभी भी संशय की स्थिति बनी हुई है. एक तरफ जहां सरकार परीक्षा कराने के पक्ष में है तो वहीं विपक्ष लगातार इसका विरोध कर रहे हैं. ऐसे में बिहार एनडीए के साथ लोजपा प्रमुख ने सीएम नीतीश कुमार को एक बार फिर से चिट्ठी लिखा है.

चिराग पासवान द्वारा लिखे गए इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि सरकार ने इस मसले पर अबतक अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से चर्चा तक नहीं की है. चिराग पासवान ने कहा कि सरकार के इस रवैये से बच्चों का भविष्य अंधकार की ओर बढेगा. राज्य में इस परीक्षाओं का केंद्र कम है. ऐसे में छात्रों को लंबी दूरी तय करना होगा. राज्य में ऐसे छात्र कम है जो रिजर्व वाहन से यात्रा कर सकें. सरकार को उनकी परेशानियों से केंद्र सरकार को अवगत कराना चाहिए.

इधर सीएम नीतीश कुमार के प्रधान सचिव चंचल कुमार ने बताया कि अब तक किसी से बात नहीं हुई है. आपको बता दें कि जेईई एडवांस की परीक्षा में अभी एक माह का समय है. यह परीक्षा 27 सिंतंबर को होनी है. कोरोना काल में देश के सभी आईआईटी संस्थान इसकी तैयारियों में जूटे हैं. इन परीक्षा को ध्यान में रखकर एक बैठक बी की गई है. जिसमें यह तय हुआ है कि जिस छात्र को हल्का भी कोरोना का लक्षण दिखे उसे आइसोलेशन कमरे में परीक्षा लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here