चिराग पासवान ने BJP उम्मीदवार श्रेयसी सिंह के समर्थन में मांगे वोट, छोटी बहन को मदद करें

0
259

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. राजनीतिक पार्टियों की तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. चिराग पासवान लगातार जदयू पर लगातार हमलावर रहे हैं. इधर चिराग पासवान बीजेपी के साथ अपनी दोस्ती दिखा रहे हैं. आपको बता दें कि चिराग पासवान बिहार की जमुई सीट से लोजपा के सांसद हैं. आपको बता दें कि चिराग पासवान जमुई सीट से बीजेपी की उम्मीदवार श्रेयसी सिंह का खुलकर समर्थन किया है. श्रेयसी सिंह नेशनल शूटर हैं और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय दिग्विजय सिंह की बेटी हैं.

आपको बता दे कि चिराग पासवान अपने पिता के श्राद कर्म के कारण घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं. ऐसे में वे वर्चुअल माध्यम से कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं. आपको बता दें कि चिराग ने ट्वीट कर बीजेपी उम्मीदवार श्रेयसी सिंह को जीत दिलाने की अपील की है. इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार की पार्टी जदयू पर लगातार हमला बोल रहे हैं. लोजपा बीजेपी के साथ प्यार दिखा रहा है तो वहीं वह जदयू पर लगातार हमलावर रहा है.

चिराग पासवान ने ट्वीट कर बीजेपी उम्मीदवार श्रेयसी सिंह का समर्थन किया है. जमुई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी छोटी बहन श्रेयशी सिंह को ढेर सारी शुभकामनाए।लोजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है की श्रेयशी की मदत करें।भाजपा प्रत्याशी और लोजपा प्रत्याशी ही मिल कर युवा बिहार नया बिहार बनाएँगे।जे॰डी॰यू॰ को दिया गया एक भी वोट शिक्षकों लाठी खाने पर मजबूर करेगा।

मालूम हो कि बिहार के चुनाव में श्रेयसी सिंह जो कि अंतरराष्ट्रीय स्तर की शूटर हैं और कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल भी जीत चुकी हैं अपनी किस्मत आजमा रही हैं. उनकी मां और पिता दोनों सांसद रह चुके हैं लेकिन उनके लिए बतौर राजनेता ये पहला चुनाव है. श्रेयसी ने हाल ही में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी. श्रेयसी सिंह की माता पुतुल सिंह बांका की सांसद रही हैं तो पिता दिग्विजय सिंह बिहार के दिग्गज नेता थे और अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में वे रेल राज्य मंत्री भी रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here