सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर चिराग पासवान ने CM नीतीश कुमार से की बात, CBI जांच की मांग

0
208

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में जांच को लेकर बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच में ठन गई है. दोनों ही पुलिस एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. बिहार पुलिस जहां मुंबई पुलिस पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगा रही है तो वहीं मुंबई पुलिस इसे कोरोना काल का हवाला दे रही है. पहले यह मामला जांच अधिकारियों के बीच था लेकिन अब यह मामला अधिकारियों के बीच शुरु हो गया है. इन सब के बीच में राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है. लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार से मिलकर इस पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की बात कही है.

मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान के बीच में फोन पर करीब 10 मिनट की बातचीत हुई है जिसमें चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार से यह आग्रह किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत मामल में अविलंब सीबीआई जांच सौंपने की बात कही जाए.

आपको बता दें कि इससे पहले भी चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार को इसी मामले में एक चिट्ठी लिखी थी जिसमें उन्होंने सीबीआई जांच की बात कही है. उन्होंने चिट्ठी में लिखा है कि सुशांत की मृत्यु के 50 दिन हो गए, लेकिन इसका कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. सच्चाई सामने नहीं आने के कारण बिहार के अलावा देश के कोने-कोने में रह रहे उनके प्रशंसकों को भी निराशा हाथ लग रही है, ऐसे में इस मामले की जांच सीबीआई स्तर पर कराई जानी चाहिए.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में वर्तमान में पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को क्वारंटाइन किए जाने के बाद से मामला पूरी तरह से गंभीर होता जा रहा है. अब इस मामले को लेकर राजनीतिक पार्टी के नेताओं की तरफ से बयान आने शुरू हो गए हैं. मुंबई में कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने तो बीएमसी और मुंबई पुलिस को इस मामले में पागल तक कह दिया है. फिलहाल बीजेपी के नेता इस मामले में सीबीआई जांच की बात कह रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here