चिराग पासवान ने ट्वीट कर CM नीतीश कुमार पर कसा तंज, मनोज बाजपेयी के इस गाने को किया ट्वीट

0
289

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति अपने चरम पर है. सत्तारूढ़ दल और विपक्ष की ओर से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. बिहार एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. JDU और LJP के बीच में बयानबाजी का दौर जारी है. लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. उन्होंने पीएम मोदी को चिट्टी लिखकर बिहार की राजनीतिक के बारे में अवगत कराया है. इसके साथ ही चिराग पासवान ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा और मनोज बाजपेयी की म्यूजिक वीडियो बंबई में का बा को ट्वीट करते हुए लिखा है कि दु जून के रोटी खातिर बंबई में आइल बानी. आपको बतादें कि इस गाने में बिहार के पलायन को दिखाया गया है गाया गया है. इस गाने को ट्वीट करते हुए चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को टैग भी किया है.

आपको बता दें कि चिराग पासवान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर रहे हैं. उन्होंने नीतीश कुमार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. हालांकि अभी तक एनडीए में यही चल रहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. लेकिन लोजपा के द्वारा लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर रवैया यह दिखाता है कि विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार को कम करने की कोशिश की जा रही है.

चिराग पासवान ने पीए मोदी को जो चिट्ठी लिखी है उसमें बताया जा रहा है कि बिहार में नौकरशाही किस तरह से काम कर रही है, इसको लेकर उन्होंने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखा है. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना की वर्तमान स्थिति के बारे में भी उस चिट्टी में जिक्र किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here