NDA में अभी अटकी है बात, चिराग पासवान की जेपी नड्डा- अमित शाह के साथ अभी और होगी बात

0
212

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. बिहार में दोनों गठबंधन में अभी तक सीटों को लेकर कोई सहमती नहीं बन पाई है. महागठबंधन में जहां कांग्रेस सीटों को लेकर अड़ी हुई है तो वहीं इधर राजग में लोजपा सीटों को लेकर अड़ी हुई है. दोनों ही दलों में बैठकों का दौर जारी है. आज पटना में बीजेपी और जदयू के नेताओं की बैठक हुई जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास एक अने मार्ग की बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता आर सी पी सिंह, ललन सिंह, विजय चौधरी और विजेंद्र यादव के साथ मीटिंग हुई. इससे पहले पटना में बीजेपी के बिहार प्रभारी देवेंद्र फडणवीस व भूपेंद्र यादव ने जनता दल यूनाइटेड अध्‍यक्ष व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. इधर दिल्ली में जेपी नड्डा और अमित शाह की चिराग पासवान से मुलाकात हुई है.

आपको बता दें कि जेपी नड्डा के आवास पर चिराग पासवान की गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात हुई है जहां चिराग पासवान ने अपनी बात रखी है. अब यह कहा जा रहा है कि जेपी नड्डा और अमित शाह के बीच में एक मुलाकात हो सकती है. जिसके बाद से बीजेपी अपनी सीटों का ऐलान कर सकता है. ऐसे में यह बताया जा रहा है कि आगे के दो दिन एनडीए के लिए काफी महत्वपूर्ण हो सकते हैं.

इधऱ एनडीए में सीटों को लेकर चल रही उठापटक पर बोलते हुए जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि गठबंधन में वार्ताओं का दौर चल रहा है, और जल्द ही परिणाम सामने आ जायेगा. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा खुद बैठकर रहे हैं. वहीं ,उन्होंने कहा कि जेडीयू नेताओं की मुलाकात पर उन्होंने कहा कि जदयू के शीर्ष नेताओं का मिलना स्वाभाविक है क्योंकि प्रत्याशियों को टिकट देने से पहले कई मानकों पर प्रत्याशियों को परखा जाता है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद सबसे मुलाकात की है. हमारे दल की पहचान काम है, लोग देख रहे हैं. आशा और कांफिडेंस के साथ हम जनता के बीच जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here