चिराग पासवान की देर रात पप्पू यादव के साथ बंद कमरे में हुई मुलाकात !

0
162

बिहार एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. लोजपा और जदयू के बीच में नाराजगी लगातार बढ़ती हीजा रही है. चिराग पासवान की तल्खी साफ देखी जा सकती है. चिराग पासवान पिछले कई दिनों से नीतीश सरकार के खिलाफ बोलते रहे हैं. वे लगातार कोरोना वायरस और बाढ़ को लेकर सरकार पर सवाल उठाते रहे हैं.

बताया जा रहा है कि चिराग पासवान नीतीश सरकार के फैसले से नाराज हैं. शुक्रवार को उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मैं चिट्ठी के माध्यम से अपनी बात रखता हूं तो सरकार उसे आलोचना मान लेती है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर सरकार उसे आलोचना मानती है तो फिर अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है. बताया तो यह भी जा रहा है कि शुक्रवार की देर रात चिराग पासवान और पप्पू यादव के बीच में करीब चार घंटे तक बंद कमरे में मुलाकात हुई है.

सुत्रों की माने तो पप्पू यादव और चिराग पासवान के बीच में अगर बात बनती है तो बिहार में थर्ड फ्रंट बन जाएगा. बताया तो यह भी जा रहा है कि अगर थर्ड फ्रंड की कोई भी शक्ल बनती है तो उसमें सपा, बसपा समेत कई छोड़े दल शामिल हो सकते हैं. हालांकि अभी तक पप्पू यादव और चिराग पासवान के बीच में क्या बात हुई है वह सामने नहीं आ सका है. लेकिन राजनीतिक जानकार बता रहे हैं कि जिस तरह के हालात है उसमें अगर थर्ड फ्रंट की स्थिति बनती है तो एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है.

आपको बता दें कि जदयू नेता और सांसद ललन सिंह ने चिराग पासवान की तुलना कालिदास से करते हुए कहा था कि वे जिस पेड़ पर बैठे हैं उसी को काटते हैं. शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुं चिराग ने कहा कि ललन सिंह हमारे अभिभावक हैं हम उनके बारे में कुछ नहीं कहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here