पीएम को लेकर राहुल के हमले पर चिराग का बचाव, नीतीश पर बोला हमला

0
154

बिहार विधानसभा चुनाव और बिहार की सियासी उफान के बीच बिहार में देश की राजनीति भी देखने को मिली है. चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे कांग्रेस के सांसद राहुल गाँधी ने पीएम मोदी की तुलना रावण से कर दी है.

राहुल गाँधी ने कहा है कि नीतीश कुमार ने जो गलती 2006 में की थी वही गलती मोदी ने की है। राहुल गाँधी ने कहा है कि दशहरा में रावण का पुतला जलाया जाता है लेकिन पंजाब के लोगों ने नरेंद्र मोदी, अंबानी जी और अडानी जी का पुतला जलाया है. राहुल गाँधी के इस बयान के बाद चिराग पासवान मोदी के बचाव में उतर आये हैं तो वहीँ नीतीश कुमार पर भी हमला बोला है।

चिराग पासवान ने कहा है कि बिहार की धरती पर राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री जी के संबंधन में पंजाब की हुई निंदनीय घटना का उल्लेख किया है और बिहार के मौजूदा सीएम नीतीश कुमार जी पूरी तरह खामोश हैं.

चिराग ने हमला बोलते हुए कहा है कि बिहार के सीएम केवल मंच साझा करने के लिए बेताब रहते हैं मगर राहुल गाँधी के बयां पर कभी उन्होंने कुछ कहा नहीं है. मगर राहुल गाँधी के इस तरह घृणित बयान पर अपना मुंह तक नहीं खोला है.
चिराग पासवान ने कहा है कि दशहरा के अवसर पर पंजाब सरकार के द्वारा हुई घटना की लोजपा पूर्णतः निंदा करती है. इसमें पीएम मोदी का पुतला दहन किया गया था और यह पंजाब की संस्कृति नहीं रही है। इस घटना में पंजाब के सरकार का हाथ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here