रामविलास की समधन ने चिराग को किया खारिज, तेजस्वी को बताया…..

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की समधन और कांग्रेस नेता ज्योति ने रामविलास पासवान को जी भर कर कोसा और उन्हें बिहार की राजनीति का सबसे खत्म इंसान बताया. ज्योति ने रामविलास पासवान को जो बोला वो तो बोला ही, उन्होंने चिराग पासवान पर भी दिल खोल कर हमला बोल दिया. ज्योति की नजर में चिराग पासवान से काफी बेहतर तेजस्वी यादव हैं.

Outlook Photo Gallery : Irate Congress MLC Jyoti Devi breaking ...

चिराग और तेजस्वी में तुलना

ज्योति ने चिराग पासवान और तेजस्वी यादव की तुलना को खारिज करते हुए कहा कि दोनों में कोई तुलना हो ही नहीं सकता. तेजस्वी और चिराग में उतना ही फर्क है जितना आसमान और जमीन में.

From Lalu & Paswan to Tejashwi & Chirag, 2019 marks a generational ...

ज्योति के अनुसार तेजस्वी आसमान हैं तो चिराग जमीन. इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव को जमीन का नेता बता दिया तो चिराग पासवान को जमीन. मीडिया द्वारा यह पूछे जाने पर कि इस बार के विधानसभा चुनाव में कौन जीतेगा तो ज्योति ने सीधे सीधे कहा कि तेजस्वी जीतेगा तेजस्वी.

Union Minister Ram Vilas Paswan elected unopposed to Rajya Sabha ...

जब ज्योति से यह पूछा गया कि आप रामविलास पासवान को कोई नसीहत देना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि नसीहत नहीं गाली दूंगी. हालांकि उन्होंने माहौल को तुरंत हल्का करने के लिए बोला कि वो समधी हैं और हमारे यहां समधियों को गाली देने का रिवाज भी है.

कांग्रेस मुख्यालय में कोसा समधी को

सदाकत आश्रम में दही- चूड़ा भोज में ...
रामविलास पासवान की बेटी और चिराग पासवान की बहन निशा की शादी ज्योति के बेटे अरुण से हुई है. ज्योति कांग्रेस की पुरानी नेता है. विधान पार्षद रह चुकी है. बिहार कांग्रेस की फायर ब्रांड नेता मानी जाने वाली ज्योति जबर्दस्त भाषण देती हैं. ज्योति अपने भाषणों में किसी की परवाह नहीं करती और आज उनके लपेटे में उनके समधी ही आ गए. दरअसल ज्योति बिहार कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम आई हुई थीं.

सदाकत आश्रम में बिहार के प्रभारी कांग्रेस महासचिव शक्ति सिंह गोहिल इन दिनों दौरे पर हैं. इस दौरान वहां काफी गहमागहमी थी और वहां मौजूद एक मीडियाकर्मी ने ज्योति का इंटरव्यू ले लिया जिसने बिहार की सियासत में गर्माहट लाकर रख दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here