चुनाव से ठीक पहले पप्पू यादव पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

0
1281

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव को चुनाव से ठीक पहले एक बड़ा झटका लगा है. पप्पू यादव ने मधेपुरा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की है लेकिन अब उन पर फिलहाल गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. मामला दरभंगा का है जहाँ उनके खिलाफ वारंट जारी हुआ है.

 

आपको बता दे कि पप्पू के खिलाफ आचार संहिता उलंघन का मामला 2015 में केवटी थाना में दर्ज हुआ था लेकिन पप्पू मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में हाजिर नही हुए थे. पप्पू के कोर्ट में मौजूद नही रहने की वजह से शनिवार को अदालत ने उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया है. जानकारी के मुताबिक़ वारंट आने पर पप्पू ने मंगलवार को जमानत की अर्जी दरभंगा कोर्ट में की. उन्हें जमानत दे दी गयी. कोर्ट से जमानत मिलने के बाद पप्पू ने मीडिया से बात की और कांग्रेस की काफी तारीफ़ की.

इसके साथ ही पप्पू ने राजद व् तेजस्वी यादव पर वा”र भी किया. बिना नाम लिए तेजस्वी पर निशा”ना साधते हुए पप्पू ने कहा कि राजद की लडाई बीजेपी से नही बल्कि पप्पू से है. उन्होंने चेतावनी भरे स्वर में कहा कि यदि मेरी बात नही मानी तो मै कई दलों के साथ मिलकर बिहार में चुनाव लडूंगा.

आपको बता दें कि कांग्रेस की तरफ से टिकट नही मिलने पर पप्पू ने अकेले दम पर मधेपुरा से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. पप्पू ने मधेपुरा में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि वो मधेपुरा के सांसद है और मधेपुरा की जनता उनके साथ है. उन्होंने कहा कि बीते 28 दिनों से उन्हें भरमाया गया और उनकी पत्नी रंजित रंजन को लेकर भी उनको ब्लैकमेल किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here