पटना के सिटी SP विनय तिवारी ने कहा- मुझे नहीं सुशांत मामले की जांच को क्वारंटाइन किया गया था

0
238

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में जांच करने मंबई गई पटना पुलिस को लीड कर रहे पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को मुंबई पहुंचने के बाद क्वरटाइन कर दिया गया गया था. जिसके बाद से बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच में काफी बयानबाजी हुई. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने भी टिप्पणी की थी. लेकिन अब बीएमसी ने पटना के सिटी एसपी को छोड़ दिया है.

मुंबई से निकलते समय पत्रकारों से बातचीत करते हुए विनय तिवारी ने कहा है कि मुझे नहीं बल्कि सुशांत मामले की जांच को क्वारंटाइन किया गया है. उन्होंने साफ साफ लहजे में कहा है कि मैं कहूंगा कि मुझे नहीं बल्कि जांच को ही क्वारंटाइन कर दिया गया था. बिहार पुलिस की जांच को रोका गया.

आपको बता दें कि मुंबई जांच के लिए गए विनय तिवारी के क्वारंटाइन करने बाद मुंबई पुलिस के इस रवैये पर बिहार के सत्तापक्ष से लेकर विपक्ष ने आपत्ति जताई थी. इतना ही नहीं सुप्रीम कोर्ट ने भी टिप्पणी करते हुए कहा था कि अभिनेता की मौत के मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिए. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मुंबई पुलिस की पेशेवर प्रतिष्ठा अच्छी है लेकिन बिहार पुलिस ऑफिसर को क्वारंटाइन करने से अच्छा संदेश नहीं गया है’ आपको बता दें कि मुंबई जांच के लिए गए चार और अधिकारी एक दिन पहले ही पटना पहुंच गए हैं. उन्होंने जांच की गई सभी सबूतों के पटना में अधिकारियों को सौंप दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here