मुंबई पहुंचे पटना के सिटी SP विनय तिवारी, बिहार SIT को करेंगे लीड

0
327

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी मुंबई पहुंच गए हैं. मुंबई पहुंचे तिवारी ने कहा है कि सुशांत केस की जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है. जिन लोगों से बयान लिये गये हैं उनका विश्वलेषण किया जा रहा है.

बता दें कि सुशांत सिंह के आत्महत्या के मामले में यह मुंबई पुलिस पर यह आरोप लग रहा है कि वे बिहार पुलिस को सहयोग नहीं कर रहे हैं. बिहार पुलिस को बयान दर्ज कराने के लिए लिए ऑटो से जाना पड़ रहा है ऐसे में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. यह वह वजह है कि पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को भी मुंबई भेजा गया है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच कर रही बिहार पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं. इसके साथ ही बिहार पुलिस द्वारा दर्ज किए गए बयान में यह पता चला है कि 9 से 13 जून के बीच में सुशांत सिंह के मोबाइल में 14 सिम बदले गए थे. बिहार पुलिस उन कड़ियों को जोड़ने में लगी है जिसे मुंबई पुलिस ने बंद कर दिया है. बताया यह भी जा रहा है कि सोची समझी साजिश के तहत घटना के बाद बांद्रा सोसाइटी समेत सुशांत के फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज मुंबई पुलिस व साजिशकर्ताओं ने अपने कब्जे में ले लिया. शायद यही वजह है कि पटना एसआईटी को अब तक फुटेज समेत अन्य इलेक्ट्रोनिक्स सबूत नहीं मिल सके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here