खुद को CM उम्मीदवार कहने वाली पुष्पम के पिता ने बेटी को लेकर कही यह बड़ी बात

0
626

बिहार के अखबरों के विज्ञापन में और पटना की सड़को पर लगे होर्डिंग में जिस युवती का चेहरा और उसका विजन दिख रहा है वह जदयू नेता विनोद चौधरी (Vinod Choudhary) की बेटी पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Chaudhary) है. कल यानी की रविवार को बिहार के सभी अखबारों में विज्ञापन छपने के बाद से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है. बिहार में इस साल विधान सभा का चुनाव होना है ऐसे में सत्ताधारी पार्टी के एक विधायक की बेटी द्वारा एक पार्टी का गठन करना और अपने आप को मुख्यमंत्री (CM) का दावेदार बताना यह सियासत में हड़कंप मचाने वाला है.

इसी बीच जदयू के विधायक और पुष्पम चौधरी के पिता विनोद चौधरी ने कहा कि वह बालिग है और जो कर रही है सोच समझकर कर रही होगी. मै जदयू में बना रहुंगा. वो बड़े विश्वविद्यालय में पढ़ी लिखी है तो उसकी और मेरी सोच में अंतर संभव है. बेटी को नैतिक समर्थन है लेकिन मै जदयू में बना रहुंगा. इसी मामले को लेकर शिवानंद तिवारी (Shiva Nand Tiwari) का भी बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि वे सिर्फ बचपना है, इसके बतंगड़ न बनाएं. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी लंदन में रहती है.

पुष्पम बिहार में एक नई राजनीतिक पार्टी के साथ राज्य के विकास को लेकर कितनी सजग है वह हम रविवार को अखबारों में छपे विज्ञापन से देख सकते हैं उन्होंने लिखा है- जो बिहार से प्यार करते हैं और राजनीति से नफरत, उनके लिए ये प्लेटफॉर्म सही है. बिहार को बेहतर की जरूरत है और बेहतर संभव है. पुष्पम लोगों को उनकी पार्टी ज्वाइन कर सत्ता में बैठे लोगों से ताकत छीनने को कह रही हैं. उन्होंने अपने फेसबुक और ट्विटर पर भी इसपर विज्ञापन देते हुए लिखा है कि हमारी पार्टी के पास 2025 और 2030 तक के लिए बिहार का रोडमैप और ब्लूप्रिंट तैयार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here