बिहार में लगेगा लॉकडाउन? CM नीतीश आज ले सकते हैं बड़ा फैसला

0
200

बिहार में जारी कोरोना संक्रमण के बीच में सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार से सड़कों पर निकले थे. जहां उन्होंने स्थिति का जायजा लिया. इस दौरान वे करीब घंटे भर अपने वाहने से राजधानी पटना की सड़कों पर घुमते रहे. जहां उन्होंने प्रशासन की चुस्ती और लोगों द्वारा कोरोना काल के नियमों का पालन को लेकर बरती जा रही एहतियात को भी देखा. हाट, बाजार दुकान और उनके आसपास की स्थिति को देखा. यह भी देखा कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं या नहीं इस सब का जायजा लिया.

मुख्यमंत्री के पदाधिकारियों को दिए गए निर्देश के बाद मंगलवार को आपदा प्रबंधन समूह की बैठक तय की गई है. माना जा रहा है कि मंगलवार को होने वाली बैठक में कई अहम निर्णय लिये जा सकते हैं. संक्रमण की रोकथाम के लिए कई नए आवश्यक निर्देश भी जारी होने की संभावना है.

आपको बता दें कि इससे पहले सीएम नीतीश कुमार 26 अप्रैल को राजधानी के विभिन्न क्षेत्रों में गए थे और स्थिति का जायजा लिया था. जिसके बाद हमने देखा था कई पाबंदियां लगा दी गई थी. वर्तमान में पटना हाई कोर्ट भी सरकार से पूछ रहा है कि सरकार कब लॉकडाउन की घोषणा करेगी. इधर डॉक्टरों का एसोसिएशन IMA ने भी 15 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है. ऐसे में यह कहा जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार आज कई अहम फैसले ले सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here