BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल के पत्र का नीतीश कुमार ने संकेतों में दिया प्रतिजवाब

0
346

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के चार जिलों के दौरा पर निकल गए हैं। वे आज बेतिया पहुंचे और मैनाटांड़ में कई योजनाओं का शिलान्यास किया। इस कार्यक्रम के बाद वे जनसभा को सम्बोधित किये। उन्होंने जनसभा में सम्बोधन के दौरान एक बार फिर से मौका दिए जाने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जलवायु और पर्यावरण को लेकर काफी चिंता जताई।

वहीँ सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी के अध्यक्ष संजय अग्रवाल को भी जवाब दिया। बीजेपी अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार को लेकर पत्र लिखा था जिसका जवाब नीतीश कुमार ने संकेत में दिया। उन्होंने कहा है कि पहले काम नहीं होता था तो लोगों की वही सोच थी और अब कार्य होने लगा है तो लोगों की उम्मीद बढ़ गई है.

गौरतलब है कि गुरुवार को बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने 95 लाख रूपये के घोटाला का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि बेतिया जिले में ग्रामीण कार्य विभाग की योजना में 95 लाख रूपये का घोटाला हुआ है। उनके पत्र लिखे जाने के बाद बिहार में हड़कंप मच गया है।

संजय जायसवाल ने स्पस्ट रूप से अपने पत्र में यह उल्लेख किया है कि इस घोटाले में इंजीनियरों और नेताओं का हाथ है। उन्होंने सरकार से इस मामले की जाँच करके कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here